गली में स्टंट करने से रोकने पर तीन नाबालिगों ने चाकुओं से गोदकर कर दी युवक की हत्या

तेज रफ्तार से बाइक चलाने और स्टंटबाजी का विरोध करने पर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमलावर बेखौफ सड़क पर इस वारदात को अंजाम देते रहे, वहां से लोग गुजरते रहे लेकिन किसी ने उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। आरोपियों के फरार होने के बाद लोग एकत्रित हुए लेकिन तब तक काफी देर हो गई। यह सनसनीखेज वारदात वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया। सभी नाबालिग हैं। पुलिस ने बताया 8 जुलाई को डीडीयू अस्पताल से एक युवक की मौत होने की खबर मिली।

अस्पताल में पुलिस को जानकारी मिली इस युवक पर चाकुओं से हमला किया गया था, जिसके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान मिले। मृतक की पहचान रघुवीर नगर गुरुद्वारा के सामने रहने वाले मनीष (25) के तौर पर हुई। मामले में पुलिस ने ख्याला थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु की। घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की गई, जिसमें पूरी वारदात कैद मिली। तीन लड़के सड़क पर एक युवक पर चाकू से हमला करते नजर आए। पुलिस ने इस फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा उन्हें पकड़ लिया।

इनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हो गया। पुलिस की तहकीकात में यह बात सामने आई एक नाबालिग मृतक की गली से तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए गुजरता था। बाइक स्टंट करने का मृतक ने विरोध किया। उसने नाबालिग को फिर से तेज गति से बाइक लेकर गली से नहीं गुजरने की हिदायत दी। जिसके बाद नाबालिग नेे कहीं से दो चाकू का बंदोबस्त किया। घटना वाली रात मनीष आर ब्लॉक रघुबीर नगर में घूम रहा था, तभी नाबालिग ने अपने दो साथियों के संग मिलकर उसे घेरा और चाकू से तब तक वार किए जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। मनीष मेहता चौक पर प्राइवेट गाड़ी चलाता था। उसके तीन बच्चे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2AUtHPt

Comments