कार सवार ने मांगा रास्ता, बदमाश ने चालक को गोली मारी, आरोपी फरार

नांगलोई इलाके में कार सवार ने एक व्यक्ति को रास्ते से हटने को कहा तो उसने चालक को गोली मार दी। गोली चालक के पेट में लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान रन बहादुर के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ राजधानी पार्क नांगलोई इलाके में रहता है। वह टैक्सी चलाने का काम करता है।

उसके दोस्त रमेश कुमार उर्फ मोनू ने पुलिस को बताया कि वह मियांवली नगर इलाके में नौकरी करता है। शनिवार रात को वह डयूटी से घर जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ा था। उसका दोस्त रन बहादुर यूपी नंबर की टैक्सी लेकर उसके पास आया। उसी की टैक्सी में वह नांगलोई आया और कनिष्का गार्डन के पास दोनों ने शराब पी। दोनों बाद में घर की तरफ जाने लगे। घर के पास गली में पहुंचे। गली में अन्नू नामक युवक अपने एक साथी के साथ खड़ा था।

रन बहादुर ने हॉर्न बजाकर रास्ता देने के लिए कहा। दोनों ने उसके हॉर्न की आवाज को अनसुना कर दिया। रन बहादुर कार से उतारकर उसके पास गया और साइड में खड़े होने की बात कही। अन्नू के साथ खड़े युवक ने कहा कि तू मुझे नहीं जानता है। मैं सुखी नहर प्रेम नगर इलाके में सारे लोग मुझे जानते हैं। मैं वहां पर सट्टा चलाया करता हूं। तभी उसने पिस्टल निकाली। रन बहादुर को वह गोली न मार दे।

वह कार से उतरा और उसे कार में बैठा लिया। कार को पीछे कर वह दूसरे रास्ते से घर की तरफ जाने लगे। जब वह चालीस फुटा रोड राजधानी पार्क आ गए। सामने थापा आ गया। जिसने सामने से कार पर गोली चलाई। गोली चालक की तरफ के गेट की खिड़की का शीशा तोड़कर उसके पेट में लग गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2C1cmoO

Comments