पीटीआई की बहाली की मांग को लेकर सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

सोमवार को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ ने कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर शारीरिक शिक्षकों के साथ मिलकर लघु सचिवालय से प्रदर्शन करते हुए गुड़गांव के विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय तक जोरदार प्रदर्शन किया। अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर उन्होंने विधायक को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए अध्यापक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यनारायण यादव ने कहा कि सरकार अपनी विधाई शक्तियों का प्रयोग करते हुए 1983 पी टी आई शिक्षकों के परिवारों को बर्बाद होने से बचाए।

उन्होंने कहा कि कानून इंसाफ देने व समाज की बेहतरी के लिए होता है, न कि लोगों को उजाड़ने के लिए। सर्वोच्च न्यायालय ने केवल भर्ती प्रक्रिया पर स्वाल उठाए हैं। जिला प्रधान सुभाष यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहीं भी अपने निर्णय में पीटीआई के दस्तावेजों में कमी नहीं बताई। इसलिए सबका साथ सबका विकास व जन कल्याणकारी चरित्र सरकार होने का सबूत देते हुए अपनी विधाई शक्तियों का प्रयोग करते हुए पीटी आई की सेवा पुन: बहाल किया जाए।

सोमवार को अनशन पर प्राध्यापक महाराम यादव, सुनील यादव, मुकेश शर्मा व मनोज कुमार बैठे। वहीं प्रदर्शन में एसकेएस के सुरेश नौरा, कंवरलाल यादव, रामनिवास ठाकरान, सोनू यादव, सुमन, बनिता, प्रेम सागर, रामपाल, राजेंदर, निशा, श्री भगवान, राज कुमार, नरेंदर, पवन राज नेहरा आदि उपस्थित रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38Vwg09

Comments