बीएमडब्लयू ने वैगनआर को मारी टक्कर, तीन गंभीर घायल

लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती एक नवजात बच्ची को प्लाज्मा की जरूरत थी, उसके परिवार ने कहीं से प्लेटलेट्स का इंतजाम भी कर लिया। लेकिन बच्ची की इस जरूरत को पूरा किया जाता, उससे पहले ही परिवार के सदस्य एक हादसे का शिकार हो गए। बीएमडब्ल्यू ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिस वजह से गाड़ी में रखी प्लेटलेट्स की थैली फट गई। इस दुर्घटना में बच्ची की बुआ, ताऊ और ताई बुरी तरह जख्मी हो गए।

जिन्हें इलाज के लिए आरएमल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर, प्लेटलेट्स के अभाव में नवजात बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने लापरवाही से बीएमडब्ल्यू कार चलाने वाले ड्राइवर शाहजेब शेख के कार्रवाई करते हुए बीएमडब्ल्यू कार जब्त कर ली है। जानकारी के मुताबिक त्रिलोकपुर निवासी विशाल सिंह की पिछले साल जुलाई में उसकी रेशमा से शादी हुई। आठ जुलाई को रेशमा ने एक बच्ची को जन्म दिया।

बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने एक यूनिट प्लेटलेट्स का इंतजाम करने के लिए कहा। विशाल ने अपने बड़े से नई दिल्ली इलाके में रेडक्रॉस से प्लेटलेट्स लाने के लिए कहा। शक्ति पत्नी पुष्पा और बहन शिल्पा के साथ प्लेटलेट्स लेने के बाद वैगनआर कार से एलबीएस अस्पताल लौट रहे थे। जब वे तिलक मार्ग इलाके में भगवान दास रोड पर पहुंचे तो उनकी कार को तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मार दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Wgm6SJ

Comments