अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, भाई-भाभी और भतीजी ने भी हल्के लक्षण के बाद खुद को क्वारैंटाइन किया

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां दुलारी देवी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी में भी हल्के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है।

अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'आप सबको सूचित कर रहा हूं कि मेरी मां दुलारी देवी कोरोना पॉजिटिव (हल्के लक्षण) पाई गई हैं। हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी में सावधानी बरतने के बाद भी हल्के लक्षण पाए गए हैं। मैंने भी खुद का परीक्षण कराया था, और मैं नेगेटिव निकला हूं। मैंने बीएमसी को सूचना दे दी है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anupam Kher writes on social media, This is to inform all that my mother Dulari is found Covid + (Mildly). We have admitted her into Kokilaben Hospital.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iYqtfg

Comments